विधायक ने चंबा- बोगा-गुड्डा रूट पर निगम बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

चंबा। (जिला ब्यूरो)। सड़कें भाग्य की रेखाएं होती है किसी भी क्षेत्र का विकास वहां को जोड़ने वाले संपर्क सड़क मार्ग पर निर्भर करता है। विधानसभा क्षेत्र चंबा में हर गांव को सड़क सुविधा के साथ जोड़ना और परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाना उनकी विशेष प्राथमिकता में शामिल है।

यह बात विधायक नीरज नैय्यर ने आज बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क मार्ग पर चंबा से बोगा-गुड्डा पर परिवहन निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के उपरांत अपने संबोधन में कही।

उन्होंने कहा कि साढे 5 किलोमीटर लंबाई वाली बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क पर 6 करोड़ 20 लाख की धनराशि व्यय की गई है। जिस पर आज निगम की बस लोगों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए चलाया गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों की काफी लंबे समय से चल आ रही मांग को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि चंबा से बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क मार्ग का निर्माण स्थानीय लोगों के सहयोग से ही संभव हो पाया है । उन्होंने कहा कि बोगा-गुड्डा रूट पर परिवहन निगम की बस का लोकार्पण होने के बाद ग्राम पंचायत रजेरा के लगभग 10 गांव को सीधा लाभ होगा। इसके लिए उन्होंने स्थानीय लोगों को बधाई भी दी।

 

विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा हैl उन्होंने कहा कि इसी प्रयास में लगभग 41 सड़कों के निर्माण कार्य के लिए संबंधित विभाग के माध्यम से औपचारिकता पूर्ण की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *