यूपी पुलिस ने चंबा-हरिद्वार बस का कन्डक्टर कारतूस के साथ पकड़ा

 

चंबा। चंबा से हरिद्वार जा रही सरकारी बस के परिचालक को यूपी पुलिस ने कारतूस के साथ पकड़ा है। जिसे परिचालक चंबा से किसी के कहने पर छोड़ने जा रहा था। इसको लेकर परिचालक ने किसी प्रकार की टिकट भी नहीं काटी थी। इसके चलते जहां पुलिस ने परिचालक को अपनी हिरासत में लिया। तो वहीं मामले की जानकारी मिलते ही चंबा डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक ने परिचालक को निलंबित कर दिया है। साथ ही इस मामले को लेकर यूपी से पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

 

वीरवार को दोपहर 2:30 बजे चंबा से हरिद्वार के लिए एचपी 73 ऐ-5047 नंबर की बस रवाना हुई। जिसे देर रात को सहारनपुर के पास सरसावा नामक स्थान पर यूपी पुलिस ने रोक लिया। पुलिस को गुप्त सूचना थी कि परिचालक के पास किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु है। जब पुलिस ने परिचालक से उस वस्तु को बरामद किया। तो परिचालक से उसे भेजने वाले का नाम पता भी पूछा। इसके बारे में परिचालक ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। पूछताछ के लिए पुलिस परिचालक को अपने साथ ले गई। बीच रास्ते में बिना परिचालक सवारियों से भरी बस के बारे में चालक मघरदीन ने इसकी जानकारी चंबा के डयूटी इंचार्ज को दी। उन्होंने क्षेत्रीय प्रबंधक को बताया। उन्होंने चंडीगढ़ में संपर्क करके बस में परिचालक की अस्थाई व्यवस्था करवाई। इसके बाद सवारियों को उनके गंत्वय के लिए रवाना किया गया।

इनसेट

क्षेत्रीय प्रबंधक शुगल कुमार ने बताया कि यूपी पुलिस ने चंबा डिपो की बस के परिचालक को संदिग्ध वस्तु के साथ पकड़ा है। यह वस्तु क्या है इसके बारे में अभी तक निगम को कोई जानकारी नहीं है। बिना टिकट सामान लेकर जाने के लिए परिचालक को निलंबित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *