नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दोषी को कड़ी सजा दिलाने की मांग लेकर सड़क पर उतरी एबीवीपी

 

चम्बा। चम्बा में लड़की के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर एबीवीपी उग्र हो गई है। बुधवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद डीसी अपूर्व देवगन के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा। इसमें आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। प्रदर्शन के दौरान एसपी की गाड़ी का घेराव भी किया गया।

एबीवीपी प्रदेश सह मंत्री नैंसी अटल ने कहा कि छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना काफी निंदनीय है। विद्यार्थी परिषद हमेशा ऐसी घटनाओं को प्रशासन के सामने लाने का काम करती रही है और यह मानती है कि बार-बार इस तरह की घटनाओं का होना कहीं न कहीं सरकार व प्रशासन की अनदेखी का नतीजा है। विद्यार्थी परिषद सरकार से मांग करती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाए तथा महिला सुरक्षा को लेकर निर्णायक कदम उठाए जाएं।

एबीवीपी के जिला संयोजक विवेक चाढ़क ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए आवश्यक है कि ऐसे केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाए जाएं ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *